शर्मनाक: धर्मनगरी में महिला से जबरन किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दी फोटो वायरल करने की धमकी

धर्मनगरी में महिला से जबरन किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दी फोटो वायरल करने की धमकी

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद से महिला को प्रेमजाल में फंसाकर, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात कराए जाने का मामला सामने आया है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को बहादराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मेडिकल जांच के बाद आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। न्यायालय के आदेश पर बहादराबाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन जून को मुकदमा दर्ज किया था। युवक मूल रूप से सुल्तानपुर का रहने वाला है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि, मेटाडोर चालक अनुज धीमान पुत्र रमेश निवासी सुल्तानपुर आदमपुर ने मेटाडोर से आते-जाते उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर शादी का झांसा दिया।

वह उसे बहादराबाद के एक होटल में ले गया। जहां आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने धमकी देते हुए अश्लील फोटो मोबाइल फोन से खींच लिए, विरोध किया तो फोटो वायरल करने की धमकी दी गई।

आरोप है कि, आरोपी उसे ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। उसका दो बार गर्भपात भी कराया गया और बैंक में जमा उसके 2 लाख रुपये भी धमकी देकर निकाल लिए गए।

बहादराबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक नितेश शर्मा ने बताया कि, आरोपी अनुज धीमान पुत्र रमेश निवासी सुल्तानपुर, आदमपुर को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।