अपराध: यहां बहु की गला दबाकर हत्या। सास, ससुर और पति गिरफ्तार

यहां बहु की गला दबाकर हत्या। सास, ससुर और पति गिरफ्तार

रुद्रपुर। किच्छा क्षेत्र में बीते 14 अगस्त की देर रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका के मायके पक्ष के लोगो ने ससुराल पक्ष के लोगो पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी थी।

पुलिस ने मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। विवाहिता के परिजनों द्वारा पुलिस को सौंपी गई तहरीर में बताया था कि, 2020 में उसकी पुत्री का विवाह हिंदू रीति-रिवाज के साथ आवास-विकास कालोनी निवासी भोलेनाथ शर्मा के पुत्र राजकुमार के साथ हुआ था।

इस दौरान उन्होंने सामर्थ्यानुसार दान-दहेज दिया था, मगर शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष के लोग 5 लाख रुपये नगद, एक कार आदि की मांग करते हुए प्रताड़ित करते थे।

मगर 14 अगस्त की देर रात उसकी पुत्री की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया था और पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया था।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत फंदे में झूलकर नहीं बल्कि गला दबाकर हत्या हुई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि, मृतका के पति राजकुमार शर्मा, ससुर भोले नाथ शर्मा, सास कुसुम शर्मा को किच्छा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

आरोपी बरेली भागने की फिराक में थे। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए मोनिका की तकिए से मुंह दबा कर हत्या करना बताया। टीम अब अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुट गई है।