गुड़ न्यूज़: SBI में जूनियर एसोसिएट के 5000 पदों पर निकली भर्तियां। ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

SBI में जूनियर एसोसिएट के 5000 पदों पर निकली भर्तियां। ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

Sbi में नौकरी का सपना देख रहे बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर है। जी हां, भारतीय स्टेट बैंक ने विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन मोड के माध्यम से निर्धारित प्रपत्र में आवेदन आमंत्रित किये है। ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के लिए सीधा लिंक भारतीय स्टेट बैंक की वेबसाइट https://www.onlinesbi.com/ पर उपलब्ध है।

भारतीय स्टेट बैंक रिक्ति अधिसूचना के अनुसार, ये रिक्तियां जूनियर एसोसिएट को सौंपी गई हैं और पोस्ट वार रिक्ति विवरण यहां दिए गए हैं।

भारतीय स्टेट बैंक नौकरियां 2022

भारतीय स्टेट बैंक केंद्र सरकार के आधार पर उम्मीदवारों की भर्ती करेगा। भारतीय स्टेट बैंक जूनियर एसोसिएट रिक्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन के लिए भारतीय स्टेट बैंक साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा।

सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को भारतीय स्टेट बैंक में नियुक्त किया जाएगा। आवेदकों को आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के साथ आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

इन नौकरियों को लागू करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

भारतीय स्टेट बैंक रिक्तियों 2022 और मूल विवरण

बोर्ड का नाम: भारतीय स्टेट बैंक

रिक्तियों की संख्या: 5000

पद का नाम: जूनियर एसोसिएट

आवेदन मोड: ऑनलाइन मोड

नौकरी श्रेणी: सरकार।

नौकरी स्थान: भारत भर में

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.onlinesbi.com/

पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता: कोई भी स्नातक

आयु सीमा: 20 से 28 वर्ष

भारतीय स्टेट बैंक रिक्ति के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों के चयन के लिए टेस्ट, साक्षात्कार और दस्तावेज़ सत्यापन आयोजित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: आवेदन शुल्क के लिए अधिसूचना देखें भारतीय स्टेट बैंक फैकल्टी भर्ती 2022 कैसे लागू करें इसे पढ़ें। अधिसूचना खुलेगी और पात्रता की सावधानी पूर्वक जांच करेगी। अब अपना विवरण सही ढंग से दर्ज करें और भुगतान करें। अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अंत में, आवेदन पत्र का प्रिंट लें।