JOB ALERT: Wildlife Institute of India में नौकरी का सुनहरा अवसर। ऐसे करें आवेदन

Wildlife Institute of India में नौकरी का सुनहरा अवसर। ऐसे करें आवेदन

भारतीय वन्यजीव संस्थान से विभिन्न पदों के लिए केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के लिए सीधा लिंक भारतीय वन्यजीव संस्थान की वेबसाइट https://wii.gov.in/ पर उपलब्ध है, भारतीय वन्यजीव संस्थान रिक्ति अधिसूचना के अनुसार, इन रिक्तियों को तकनीकी सहायक को सौंपा गया है और पोस्ट वार रिक्ति विवरण यहां दिया गया है।

भारतीय वन्यजीव संस्थान नौकरियां 2022

भारतीय वन्यजीव संस्थान केंद्र सरकार के आधार पर उम्मीदवारों की भर्ती करेगा। भारतीय वन्यजीव संस्थान तकनीकी सहायक रिक्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को भारतीय वन्यजीव संस्थान में नियुक्त किया जाएगा।

आवेदकों को आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के साथ आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इन नौकरियों को लागू करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

भारतीय वन्यजीव संस्थान रिक्तियों 2022 और मूल विवरण

बोर्ड का नाम: भारतीय वन्यजीव संस्थान

रिक्तियों की संख्या: 1

पद का नाम: तकनीकी सहायक

आवेदन मोड: ऑनलाइन मोड

नौकरी श्रेणी: सरकार।

नौकरी स्थान: देहरादून

आधिकारिक वेबसाइट: https://wii.gov.in/

पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता: बीएससी

आयु सीमा: 21 से 50 वर्ष

आयु सीमा/चयन प्रक्रिया के लिए अधिसूचना की जांच करें: लिखित

भारतीय वन्यजीव संस्थान रिक्ति के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों के चयन के लिए टेस्ट, साक्षात्कार और दस्तावेज़ सत्यापन आयोजित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: आवेदन शुल्क के लिए अधिसूचना देखें

ऐसे करें आवेदन

अधिसूचना खुलेगी और पात्रता की सावधानीपूर्वक जांच करेगी। अब अपना विवरण सही ढंग से दर्ज करें और भुगतान करें। अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अंत में, आवेदन पत्र का प्रिंट लें।

महत्वपूर्ण लिंक: आधिकारिक वेबसाइट: https://wii.gov.in