JOBS ALERT: बंधन बैंक में 39 पदों पर निकली भर्ती। जल्द करें आवेदन

बंधन बैंक में 39 पदों पर निकली भर्ती। जल्द करें आवेदन

बैंक में नौकरी करने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। यहां बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए भर्ती निकली है। बेरोजगार युवा जल्द आवेदन करके अपना करियर बना सकते है।

बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 39 पदों पर भर्ती निकाली है। इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय की ऑफिशियल वेबसाइट ncs.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें। बता दें कि, इसमें आवेदन करने की आखिरी तीथि 29 अप्रैल है।

ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले अभियार्थी को ncs.gov.in वेबसाइट पर विजिट करना होगा। जिसके बाद उसमें अपनी डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। जिसके बाद आपके नाम का यूजर नेम और पासवर्ड जेनरेट हो जाएगा। उसके बाद वेबसाइट पर लॉग-इन करके अपना एप्लीकेशन सबमिट कर सकते है।

शैक्षिणक योग्यता

डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए किसी भी स्ट्रीम से 12वीं पास होना आवश्यक है। साथ ही अभियार्थियों की उम्र सीमा 18 साल से 29 साल होनी चाहिए, तब ही वो आवेदन भरने में सक्षम हैं।

बैंकिंग सेक्टर में खुद का कैरियर संजोने वाले युवाओं के लिए केंद्र सरकार ने बेहतर मौका प्रदान किया है। इसके लिए आवेदन शुल्क भी बहुत कम है। साथ ही लड़कियों के लिए आवेदन शुल्क फ्री है।

वहीं चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 14,200 से 21,000 रुपए तक सैलेरी सुनिश्चित की जाएगी। जोकि उनके परीक्षा में प्राप्त अंक और पोस्ट पर निर्धारित किया जाएगा।

तीन स्टेप में किया जाएगा उम्मीदवारों का चयन

  • लिखित परीक्षा
  • मेडिकल जांच
  • दस्तावेज वैरिफिकेशन