राज्य आंदोलनकारियों का अनिरुद्ध को समर्थन। कई क्षेत्रों में किया प्रचार, मांगे वोट

राज्य आंदोलनकारियों का अनिरुद्ध को समर्थन। कई क्षेत्रों में किया प्रचार, मांगे वोट

– कैंट की कई संस्थाओं ने यूकेडी को समर्थन देने का ऐलान किया
 – वर्किंग वूमैन हास्टल और बाजारों में जनसुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा

देहरादून। कैंट विधानसभा क्षेत्र से यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला को राज्य आंदोलनकारियों ने समर्थन देने की घोषणा की है। राज्य आंदोलनकारी मंच के अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती ने आज यह ऐलान किया। उन्होंने कहा कि, राज्य गठन में यूकेडी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। यह राज्य यूकेडी की बदौलत मिला है।

उन्होंने कैंट के मतदाताओं से अपील की कि, वह अनिरुद्ध को अपना समर्थन और वोट दें। राज्य आंदोलनकारी प्रदीप कुकरेती आज कैंट विधानसभा क्षेत्र में अनिरुद्ध काला के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए आए। उन्होंने कहा कि, अनिरुद्ध युवा प्रत्याशी है और पेशे से इंजीनियर है। वह युवाओं को स्वरोजगार दिलाने में मदद करेगा। उसके पास विधानसभा क्षे़त्र के विकास का रोडमैप है।

राज्य आंदोलनकारियों के अलावा उत्तरजन, धाद, हम, चौंदकोट वेलफेयर सोसाइटी, सुमन नगर सुधार समिति, गढ़वाली कालोनी सुधार सभा ने भी यूकेडी को समर्थन देने का ऐलान किया है।

उधर, अनिरुद्ध काला ने आज पंडितवाड़ी, एकता विहार, हरबंशवाला में पदयात्रा की। इसके अलावा देर शाम को संजय कालोनी में जनसभा को संबोधित किया। इसके पहले उन्होंने गुरु रोड तक पदयात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने लोगों से यूकेडी के समर्थन में मतदान की अपील की।

पदयात्रा में बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाओं और युवाओं ने भाग लिया। इसके अलावा गांधी ग्राम, संजय कालोनी, कांवली, विजय पार्क , पटेल नगर और प्रेम नगर बाजार, जीएमएस रोड, कांवली, गोविंदगढ़ में डोर टू डोर प्रचार किया और कई जगह नुक्कड़ सभाएं की।

अनिरुद्ध ने कहा कि, इलाके के बाजारों में जनसुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। बाजारों में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। उन्होंने बाजारों में अच्छी सड़कें, शौचालय, मल्टीपल पार्किंग और वाइफाई की सुविधा मुहैया करने का वादा किया।

उन्होंने कहा कि, तकनीकी शिक्षा, स्वरोजगार और महिला सशक्तीकरण उनकी प्राथमिकताओं में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि, महिलाओं के लिए वर्किंग वूमैन हास्टल भी बनाया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ संजय बडोला, भुवन कुकरेती, लक्ष्मी राणा, सुनीता बिष्ट, प्रभा नौटियाल, ज्योति तड़ियाल, समीर मुंडेपी, मोहन नेगी, मीनाक्षी घिल्डियाल, सोमेश बुड़ाकोटी, अतुल उनियाल, आशा मुंडेपी, दिनेश खरबंदा, कुलदीप मदान, उमेद सिंह राणा, अनिल जुयाल आदि नेता व समर्थक शामिल रहे।