कैंट विधानसभा में कई संगठनों ने दिया अनिरुद्ध काला को समर्थन

कैंट विधानसभा में कई संगठनों ने दिया अनिरुद्ध काला को समर्थन

– खुशहाली और विकास के लिए यूकेडी का साथ दें
– कैंट प्रत्याशी अनिरुद्ध काला ने डोर टू डोर प्रचार कर मांगा समर्थन और वोट

देहरादून। कैंट विधानसभा क्षेत्र से यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला का चुनाव प्रचार अब चरम पर है। यूकेडी की एक दर्जन से भी अधिक टीमें विधानसभा क्षे़ के अलग-अलग इलाकों में प्रचार कर रही हैं।

अनिरुद्ध काला ने आज कोलागढ़, गांधी ग्राम, ओएनजीसी कालोनी, प्रेमनगर, वनस्थली आदि इलाके में डोर टू डोर प्रचार किया। उन्होंने कहा कि, कैंट क्षेत्र व प्रदेश की खुशहाली के लिए जनता को यूकेडी का साथ देना चाहिए।

अनिरुद्ध काला को विभिन्न कालोनियों के रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, सामाजिक और धार्मिक संगठनों ने भी अपना समर्थन दिया है। फीलगुड फार हिल्स, सरोकार, मां धारी देवी माता मंदिर समिति, चौंदकोट वेलफेयर सोसाइटी, हमारा उत्तरजन मंच, गढ़वाली कालोनी रेजीडेंट वेलफेयर आदि संस्थाओं ने अनिरुद्ध को अपना समर्थन दिया है।

इसके अलावा बीएसएनएल कर्मचारी संघ, टेंपो यूनियन ने भी अनिरुद्ध को अपना पूर्ण समर्थन दिया है।

अनिरुद्ध काला ने कहा कि, पिछले 20 साल में भी कैंट क्षेत्र का विकास नहीं हुआ है। क्षेत्र में आज तक बच्चों के लिए न तो खेल स्टेडियम ही है और न ही युवाओं के लिए सरकारी कालेज या तकनीकी संस्थान।

इस क्षे़त्र में लघु एवं कुटीर उद्योग खोल कर युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह विकास और रोजगार की पहल वह करेंगे। अनिरुद्ध ने कहा कि जनता को भाजपा और कांग्रेस ने छला है। इस बार यूकेडी को मौका दें। यूकेडी ही एकमात्र दल है जो सही मायने में राज्य का विकास कर सकती है।

इस मौके पर उनके साथ बलबीर सिंह चौहान विधानसभा अध्यक्ष यूकेडी, कैलाश थपलियाल, समीर मुंडेपी, संजय बडोला, मोहन नेगी, मीनाक्षी घिल्डियाल, सोमेश बुडाकोटी, अतुल उनियाल, आशा मुंडेपी, अभिषेक भट्ट, दिनेश खरबंदा, कुलदीप मदान, उमेद सिंह राणा, अनिल जुयाल आदि नेता व समर्थक शामिल रहे।