शर्मनाक: कब्रिस्तान में युवती संग दुष्कर्म। बमुश्किल बचाई जान

कब्रिस्तान में युवती संग दुष्कर्म। बमुश्किल बचाई जान

देहरादून। लड़की को लिफ्ट देने के बहाने कब्रिस्तान ले जाकर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की बमुश्किल दरिंदों के चंगुल से बचकर आ सकी और परिजनों को सारी घटना की जानकारी दी।

लड़की को रात भर कब्रिस्तान में रखा गया और उसके साथ बलात्कारियों ने मारपीट की और दुष्कर्म किया। देहरादून के थाना सहसपुर क्षेत्र में एक लड़की की स्कूटी रास्ते में अचानक खराब हो गई, उसकी मदद करने के बहाने तीन युवकों ने उसे कार में लिफ्ट दी और फिर उसे एक कब्रिस्तान में ले गए, जहां लड़की के साथ बलात्कार किया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि, दिनांक 12 जनवरी 2022 को समय करीब 5:30 बजे जब वह अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाकर वापस घर आ रही थी, तभी उसकी स्कूटी खराब हो गई, स्कूटी खराब होने के कारण वह खड़ी थी कि…

तभी थोड़ी ही देर बाद उसके पास एक कार रुकी, जिसमें 3 व्यक्ति सवार थे, जिनके द्वारा मुझे लिफ्ट दी गई और फिर वो मुझे जबरदस्ती बरोटीवाला के कब्रिस्तान लेकर गए एवं मुझे उसी कब्रिस्तान में रातभर रखा गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, कब्रिस्तान में मुझ से मारपीट की गई और बरोटीवाला के अनिल द्वारा मेरे साथ बलात्कार किया गया, बड़ी मुश्किल से मैं अपनी जान बचा कर वहां से भाग कर आयी।

थानाध्यक्ष सहसपुर द्वारा उच्च अधिकारीगणों को घटना से अवगत कराकर पीड़िता की तहरीर पर अंतर्गत धारा 323/ 363/ 376 आईपीसी में अपराध पंजीकृत किया गया, जिस पर विवेचना प्रचलित है।

थाना सहसपुर प्रभारी मनमोहन नेगी ने बताया कि, पीड़िता की तहरीर के आधार पर अनिल, नूर हसन समेत एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अभियुक्तों का नाम पता-

1- अनिल निवासी बरोटीवाला
2- नूर हसन निवासी छरबा
3- एक अन्य नाम पता अज्ञात