आम आदमी पार्टी के बढ़ते कुनबे से विपक्षी दलों में हलचल

आप पार्टी के बढ़ते कुनबे से विपक्षी दलों में हलचल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की की पिरान कलियर विधानसभा पर अब आप पार्टी का पलड़ा भारी होता नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी के पिरान कलियर प्रभारी शादाब आलम की मेहनत का नतीजा बहुत तेजी से रंग भरता नजर आ रहा है।

जगह-जगह आप पार्टी के प्रभारी का स्वागत खूब जोर-शोर से हो रहा है। जिससे विपक्षी पार्टी के पसीने छूटना लाजमी है। आप पार्टी के उत्तराखंड सीएम के दावेदार कर्नल अजय कोठियाल की रैली से भी पिरान कलियर चुनाव के समीकरणों पर भारी असर पड़ा है।

वहीं पाडली गुर्जर गाँव में देर शाम हुए कार्यक्रम में भी लोगों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा। शादाब आलम तेलीवाला फाटक पहुंचे, जहां पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। जिसके बाद शादाब आलम का काफिला तेलीवाला रेलवे फाटक से पैदल पाडली गुर्जर जनसभा में पहुंचा।

जहां पर शादाब आलम ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, आज किसान अपनी लड़ाई खुद लड़ रहा है, उन्होंने कहा कि, यह लड़ाई किसान की नहीं है। हर एक नागरिक, हर एक युवाओं की है। जिसे हम सबको मिलकर किसानों के साथ कन्धे से कंधा मिलाकर साथ खड़ा रहना होगा, तब जाकर यह गूँगी बेहरी सरकार किसानों की पीड़ा सुनेगी।

वहीँ शादाब आलम ने बताया कि, पाडली गुर्जर व आस-पास के सैकड़ो लोगों ने आज आप पार्टी की सदस्यता ली है। वहीं साहिल गौड़ को विधानसभा यूथ संगठन मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी उत्तराखंड में एक ऐसी पार्टी हैं, जो सिर्फ काम करने पर विश्वास करती है, बोलने पर नहीं।