दुःखद: खाई में कार गिरने से शिक्षक दंपत्ति समेत बच्चों की मौत

खाई में कार गिरने से शिक्षक दंपत्ति समेत बच्चों की मौत

 

पिथौरागढ़ जनपद से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां एक कार के खाई में गिरने से पत्नी समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह लोग हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ से करीब 22 किलोमीटर दूर एक कार गहरी खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार बलवंत 36, पूर्णिमा पत्नी बलवंत 32 एवं उनके 6 साल के बेटे भव्यांश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इसके अलावा सुरेंद्र और नवनीत घायल हो गए। बताया गया कि, वे हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रहे थे। मृतक रानीखेत के राजकीय इंटर कॉलेज में तैनात थे, जबकि उनकी पत्नी भी पिथौरागढ़ जिले में गेस्ट टीचर थी। वह दिवाली के पर्व पर अपने रिश्तेदारों के यहां हल्द्वानी आए थे और आज वापस लौट रहे थे।

सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, सुरेंद्र सेना, जबकि नवनीत एसएसबी का सिपाही है।

यह बात भी सामने आ रही है कि, घायल दोनों सिपाहियों को शिक्षक दंपति ने अपनी कार में लिफ्ट दी होगी। इस दुर्घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।