वीडियो: भाजपा विधायक का विवादित बयान। बोले, मेरे तांडव से कोर्ट बना था शमशान

भाजपा विधायक का विवादित बयान। बोले, मेरे तांडव से कोर्ट बना था शमशान

उधम सिंह नगर। रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते है। अपने बड़बोलेपन को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले एक बार फिर से अपने बयान से विवादों में घिर चुके हैं।

इस बार उन्होंने ऐसा वैसा विवादित बयान नही बल्कि कोर्ट को शमसान बनाने जैसा बयान दे डाला है। जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बना हुआ है। हालांकि ये बयान कल 2 अगस्त को एक धरने के दौरान दिया गया था।

आपको बता दें कि, उधम सिंह नगर के रूद्रपुर के डीएम ऑफिस में जिलापंचायत सदस्यों का डीएम को हटाने को लेकर एक धरना प्रदर्शन चल रहा था, उस वक्त रुद्रपुर के भाजपा विधायक प्रदर्शनकारियों को मनाने पहुंच गए और उन्हें भाषण देने लगे।

Advertisements

जहां उन्होंने ऐसे दो विवादित बयान दे डाले जो खूब वायरल हो रहें है। राजकुमार ठुकराल के इन बयानों को लेकर क्षेत्र में अब खूब चर्चा हो रही है। हालांकि विधायक ठुकराल अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहते हैं ओर ये बयानबाज़ी कल धरने के दौरान की गई है।

उन्होंने कहा कि, नगर पालिका रुद्रपुर में चेयरमैन के पद पर होने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में डिस्ट्रिक कोर्ट को श्मशान बना दिया था। जिसमें डीएम की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था।

साथ ही ठुकराल यह भी बोले कि, मैं सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं। मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा, लेकिन उनसे जूनियर विधायक आज प्रदेश में मंत्री बन गए हैं। लेकिन वह अपने उग्र तेवर और तांडव करने के चलते मंत्री नहीं बन पाए।