कोविड कर्फ्यू में चोरों की बल्ले-बल्ले। शातिर तरीके से चुराई बाइकें, 16 बाईक के साथ तीन गिरफ्तार

कोविड कर्फ्यू में चोरों की बल्ले-बल्ले। शातिर तरीके से चुराई बाइकें, 16 बाईक के साथ तीन गिरफ्तार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोरोना महामारी में भी हरिद्वार जिले में शातिर चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है, हरिद्वार में शातिर चोर बड़े ही शातिर तरीके से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आज ज्वालापुर पुलिस बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने 16 मोटरसाइकिल सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

हरिद्वार के विभिन्न थाना क्षेत्रो में इन शातिर चोरों द्वारा आतंक मचाया हुआ था, पलक झपकते ही इन चोरों द्वारा सड़क पर खड़ी बाइक पर हाथ साफ कर दिया जाता था। पुलिस द्वारा हरिद्वार के कई सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए और आज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी। हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबूदाई कृष्णराज एस का कहना है कि, वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, चोरों की धरपकड़ के लिए आज हमें सफलता भी हाथ लगी। पुलिस द्वारा वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी की 16 बाइक भी बरामद की गई है, हमारे द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है कि, इनके कितने साथी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं

हरिद्वार जिले में बाइक चोरी की घटनाओं से स्थानीय निवासी भी काफी परेशान थे, आज पुलिस द्वारा बाइक चोरी की घटना का खुलासा किया गया। इससे जिनकी बाइक चोरी हुई थी, उनमें भी खुशी है। अपनी चोरी हुई बाइक मिलने पर स्थानीय निवासी जितेंद्र का कहना है कि, मेरी 26 अप्रैल को बाइक चोरी हुई थी, इस कारण मुझे काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। आज पुलिस ने चोरी हुई मेरी बाइक को बरामद किया है। हम उनका बहुत धन्यवाद देते हैं।

हरिद्वार जिले में लगातार बाइक चोरी की घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए थे, आज पुलिस द्वारा बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है। अब देखना होगा कि, पुलिस लगातार हो रही इस तरह की चोरी की घटनाओं को रोकने में कितनी कामयाब होती है।