खबर का असर: गुप्ता ब्रदर्स ने किया कानून का उल्लंघन तो होगी सख्त कार्यवाही: आईजी कुंभ

गुप्ता ब्रदर्स ने किया कानून का उल्लंघन तो होगी सख्त कार्यवाही

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। बीते बुधवार 14 अप्रैल को शाही स्नान में गुप्ता ब्रदर्स द्वारा पुलिस के जवानों से बदसलूकी की गई थी। जिसकी खबर का संज्ञान लेते हुए कुंभ मेला आईजी संजय गुंजन ने कहा कि, कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों ना हो अगर कानून का उनके द्वारा उल्लंघन किया जाएगा तो उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

कुंभ मेला आईजी संजय गुंज्याल ने कहा कि, नियमों का अगर कोई पालन नहीं करेगा, कानून का अगर किसी के भी द्वारा उल्लंघन किया जाएगा, चाहे वह कोई भी व्यक्ति हो, वह कानून से ऊपर नहीं है। अगर उनके द्वारा किसी भी नियम का अनुपालन नहीं किया गया हो या किसी क्राइम में वह इंवोल रहा हो या वह अपराध की श्रेणी में आता है, तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। कानून सबसे ऊपर है, बाकी कोई व्यक्ति विशेष कानून से ऊपर नहीं है।

बता दें कि, गुप्ता ब्रदर्स द्वारा शाही स्नान के वक्त पुलिसकर्मियों से की गई बदतमीजी को लेकर कुंभ मेला आईजी ने साफ कहा कि, कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है। अगर उसके द्वारा कानून का उल्लंघन किया जाएगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अब देखना होगा कि, मेला पुलिस द्वारा पुलिस से बदतमीजी किए जाने पर गुप्ता ब्रदर्स पर क्या कार्रवाई की जाती है।