अपराध: मकान का किराया देने के लिए दो युवकों ने की हत्या

मकान का किराया देने के लिए दो युवकों ने की हत्या

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में हुई पप्पन नाम के व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट के दौरान सिर में डंडे से वार कर पप्पन की हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने हत्यारोपी जिला सहारनपुर निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनो आरोपियों ने मकान का किराया चुकाने के लिए स्कूटी लूट का इरादा बनाया ताकि उसे बेचकर मकान का किराया चुका सके।

मामले का खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने बताया कि, 22 फरवरी की रात को हाईवे पर पप्पन स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रहा था। मोबाइल पर आई कॉल रिसीव करने के लिए जैसे ही उसने स्कूटी रोकी तभी पीछे से नवीन और गुरमीत ने लाठी से उसके सिर में कई वार कर दिया और स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चेकिंग के दौरान पथरी पावर हाउस से दोनो को गिरफ्तार किया और सख्ती से पूछताछ करने पर हत्या की बात कबूल कर ली है। मकान का किराया न चुकाने की वजह से दोनों ने लूट की योजना बनाई थी, वही उन्होंने बताया कि दोनो आरोपियों तक पहुँचने में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से बड़ी मदद मिली है। इनसे लूटी हुई स्कूटी और हत्या में शामिल डंडे को बरामद कर लिया है।

बता दें कि, मकान का किराया देने की वजह से आरोपियों द्वारा पप्पन की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। मगर सवाल यही खड़ा होता है कि, सिर्फ किराया देने के लिए आरोपियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।