हरिद्वार: संत को वीडियो कॉल पर महिला ने किया ब्लैकमेल। कुछ दिन पहले हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

संत को वीडियो कॉल पर महिला ने किया ब्लैकमेल। कुछ दिन पहले हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में एक संत से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद न्यूड वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में संत द्वारा हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज अमरजीत ने बताया कि, भूपतवाला निवासी एक संत द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। उनके द्वारा बताया गया है कि, फेसबुक पर उनको किसी लड़की ने फ्रेंड बनाया और लड़की ने अपनी पीड़ा बताते हुए संत को वीडियो कॉल की, मगर उस वीडियो कॉल में लड़की द्वारा कपड़े उतारते हुए कॉल को रिकॉर्ड किया गया और उसके बाद संत को ब्लैकमेल करते हुए 21 हजार 500 रुपए की मांग की गई। हमने संत द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में हमें पता चला कि, महिला के साथ एक और व्यक्ति है। उनके नंबर हमें बरामद हुए हैं। उन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है जल्दी दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

धर्मनगरी हरिद्वार में से पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। जब किसी संत को महिला द्वारा ब्लैकमेल किया गया। अब देखना होगा पुलिस इस मामले में कितनी जल्दी कार्रवाई करते हुए महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर पाती है।