कुम्भ मेले को सुरक्षित बनाने के कार्य में जुटी पुलिस। वाहन चालकों को दिलाई सुरक्षित रूप से वाहन चलाने की शपत

कुम्भ मेले को सुरक्षित बनाने के कार्य में जुटी पुलिस। वाहन चालकों को दिलाई सुरक्षित रूप से वाहन चलाने की शपत

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कुम्भ मेले को भव्य-दिव्य के साथ सुरक्षित आयोजित करने के मद्देनजर आज एसपी ट्रैफिक हरिद्वार ने ऑटो,टेम्पो टेक्सी-मैक्सी बस और अन्य दूसरे कमर्शियल वाहन चालको के साथ बैठक की और सुरक्षित कुम्भ मेले के आयोजन पर वाहन चालकों से विचार विमर्श किया गया और कुम्भ मेले में पुलिस की सहायता करने के लिए मांग की। वही इस दौरान बैठक में मौजूद सभी वाहन चालकों को कुम्भ मेला के सुरक्षित आयोजन में योगदान के लिए शपत भी दिलाई गई। एसपी ट्रैफिक ने मौके पर मौजूद भारी सांख्य में वाहन चालकों को सुरक्षित तरीके से वाहन चलाने के लिए उचित दिशा-निर्देश भी दिए।

जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक प्रदीप कुमार राय ने कहा कि, 32वें सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है। इसके साथ ही कुम्भ मेले के भव्य और सुरक्षित आयोजन के लिए आज वाहन चालकों के साथ यह बैठक की गई है। इसमे वाहन चालकों को समझाया गया है कि, वह अपने वाहनों में सवारी नही अपितु लोगो के सपने और देश के विकास को लेकर आवागमन करते है। इस कुम्भ मेले के सफल आयोजन के लिए इनसे सहयोग मांगा गया है। साथ ही इन लोगो को सुरक्षित कुम्भ मेले के आयोजन में सहयोग के लिए शपत भी दिलाई गई है। इसमे मुझे उम्मीद है कि, यह सभी लोग अपना पूरा सहयोग करेंगे।

बता दे कि, सड़क सुरक्षा माह और कुम्भ मेले की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कोई कसर हरिद्वार में नही छोड़ रही है। यही वजह है कि, आज भी एसपी ट्रैफिक ने विभिन्न वाहनों के वाहन चालकों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए। इस दौरान वाहन चालकों ने भी एसपी ट्रैफिक को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।