जहरीला पदार्थ खाने से युवकी की मौत। मृतक के पिता ने ससुरालियों पर लगाया आरोप

जहरीला पदार्थ खाने से युवकी की मौत। मृतक के पिता ने ससुरालियों पर लगाया आरोप

रिपोर्ट- कमल जगाती
नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल स्थित बीडी पांडे अस्पताल में जहरीला पदार्थ खाई एक युवती को लाया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने युवती का पंचनामा भरकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। नैनीताल में पंगोट के सिगड़ी गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पूजा बिष्ट को गंभीर हालत में बीडीपांडे अस्पताल लाया गया। पूजा का इलाज चला, लेकिन आज सवेरे पूजा ने प्राण त्याग दिए। पूजा का एक वर्ष पूर्व बैलपड़ाव निवासी नरेश कुमार से विवाह हुआ था।

मृतक पूजा के पिता ने आरोप लगाया है कि, पूजा के साथ ससुराल में बर्बरता की जाती थी। उसे घरवाले मारा और धमकाया करते थे। बल्कि ससुर भी लाठी लेकर पीटा करते थे। पूजा ने बीते रोज कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई। पूजा को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पूजा के ससुराल वालों को बुलाया गया तो बैलपोखरा निवासी नरेश के पिता भरत सिंह सैनी, माता व चाचा अस्पताल पहुंचे। इन्हें देखते ही पूजा के पिता गोधन सिंह बेहोश हो गए, जिन्हें तत्काल मैडिकल सुविधा दी गई। तहसीलदार ने बताया कि, मृतक का पंचनामा भरकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।