महिला दरोगा में कोरोना की पुष्टि। पुलिस महकमे में हड़कम्प। कोतवाली प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों हुए क्वारंटाइन

महिला दरोगा में कोरोना की पुष्टि। पुलिस महकमे में हड़कम्प। कोतवाली प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों हुए क्वारंटाइन

रिपोर्ट- संदीप चौधरी
रुड़की। कोरोना का कहर लगातार बढ़ता चला जा रहा है। रूड़की की गंगनहर कोतवाली में महिला दरोगा कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद गंगनहर कोतवाली को कैंटोनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही साथ महिला दरोगा के संपर्क में आये अन्य पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट तैयार की जा रही है। कोतवाली प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है। सभी के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं।

बता दें कि, रुड़की गंगनहर कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा में रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी, इसके बाद उसके प्राइमरी कांटेक्ट में आए लोगों को ट्रेस करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। इसके साथ ही गंगनहर कोतवाली को कन्टोन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया है और उसमें सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया जाएगा। इसके साथ ही कोतवाली संबंधित सभी कार्य रामनगर स्थित चौकी में किये जायेंगे।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने इसकी पुष्टि करने के साथ ही बताया कि, फिलहाल कोतवाली प्रभारी को क्वारंटाइन किया गया है। इसके साथ ही महिला दरोगा के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आये लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है। जो भी स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देश होंगे उन्हें अमल में लाया जाएगा।