6.35 ग्राम स्मैक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार। एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को भेजा जेल

6.35 ग्राम स्मैक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार। एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को भेजा जेल

हरिद्वार। नशीले पदार्थों की बिक्री और सेवन की रोकथाम के लिए एसएसपी हरिद्वार के निर्देशों पर हरिद्वार पुलिस की नशे के खिलाफ करवाई लगातार जारी है। ताज़ा मामला हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र का है। जहां हरिद्वार पुलिस ने एक आरोपी को 6.35 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी मूल रूप से हरयाणा का रहने वाला है और पिछले काफी समय से हरिद्वार के सर्वानंद घाट खड़खड़ी स्थित झुग्गी-झोपड़ी में रहकर स्मैक बेचने और सेवन करने का कार्य करता है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि, नशे का काला कारोबार कर रहे युवक के पकड़े जाने पर हरिद्वार कोतवाली प्रभारी का कहना है कि, रोडिबेलवाला क्षेत्र से युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सोनुपाल पुत्र राजपाल है। इसके पास से करीब 50 से 60 हज़ार रुपए कीमत के 6.35 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। हरिद्वार पुलिस की लगातार अवैध शराब व नशीले पदार्थो के खिलाफ करवाई जारी है। आगे भी यह करवाई निरंतर जारी रहेगी। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के सामने पेश किया गया है।

एसएसपी हरिद्वार के निर्देशों पर अवैध नशे के खिलाफ हरिद्वार पुलिस का अभियान जारी है। लगातार पुलिस नशे की बिक्री करने वाले इस काले कारोबार के तस्करों पर नकेल कस रही है। आज भी पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ कर जेल भेजा है। इस करवाई से हरिद्वार में नशे का कारोबार करने वाले समाज के दुश्मनों में हड़कमप मचा हुआ है।