लाॅकडाउन में जरूरतमंदों की सेवा में जुटे रहें “आप” कार्यकर्ता: मोहनिया

लाॅकडाउन में जरूरतमंदों की सेवा में जुटे रहें “आप” कार्यकर्ता

देहरादून। देशव्यापी कोरोना संकट और लॉकडाउन की स्थिति के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी व दिल्ली की संगम विहार विधानसभा के विधायक दिनेश मोहनिया ने प्रदेश के सभी जिलों के “आप” कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद स्थापित कर राज्य के विभिन्न जिलों में चल रही गतिविधियों की जानकारी ली। साथ ही देशव्यापी संकट की इस घड़ी में प्राथमिकताओं के आधार पर कार्य करने का आह्वान किया।

प्रभारी मोहनिया ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा कोरोना संकट से निपटने के लिए किए जा रहे बेहतरीन कार्य प्रबंधन के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि, उत्तराखण्ड में भी इस समय राजनीति से ऊपर उठकर मानवता के लिए कार्य करने की जरूरत है। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को यथाशक्ति जरुरतमंदों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। इस राष्ट्रीय विपदा के वक्त सभी “आप” कार्यकर्ताओं को राजनीति से ऊपर उठकर जरूरतमंदों की मदद व सामाजिक सेवा कार्यों में एकजुट होकर जुटे रहना है।

Advertisements

ज्ञात हो कि, आम आदमी पार्टी लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों में कार्यकर्ताओं द्वारा बनाये गये लॉकडाउन राहत फण्ड व आम आदमी की रसोई के माध्यम से जरूरतमंदों तक सूखा राशन व पका भोजन पहुँचा रही है। साथ ही प्रदेश के ब्लड बैंकों में ब्लड की कमी को देखते हुए भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देहरादून में रक्तदान भी किया है। बता दें कि, इस विडियो कॉन्फ्रेंस का संचालन आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन पिरशाली ने किया और प्रदेश के अलग-अलग जिलों से लगभग 100 से अधिक कार्यकताओं ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सहभागिता की।