गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करने पर सीएम त्रिवेन्द्र का जोरदार स्वागत

गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करने पर सीएम त्रिवेन्द्र का जोरदार स्वागत

 

देहरादून। गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद गुरूवार को भराड़ीसैण, गैरसैण में सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने उत्साह के साथ होली खेली। भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भी होली मिलन का आयोजन किया। होली मिलन में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का स्थानीय जनता एवं जन प्रतिनिधियों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष/विधायक वंशीधर भगत का भी स्थानीय जनता ने जोरदार स्वागत किया।

 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि, गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाये जाने के बाद देश-विदेश में रहने वाले उत्तराखण्डवासी बधाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा उत्तराखण्ड राज्य की स्थापना का मुख्य उद्देश्य पर्वतीय क्षेत्रों का विकास एवं सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

Advertisements

 

राज्य आन्दोलनकारियों एवं प्रदेश की जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी की घोषणा के बाद जनता में कितना उत्साह है, यह इससे साबित होता है कि, बड़ी संख्या में लोग गैरसैंण पहुंचकर एक दूसरे को होली के रंग लगा रहे हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने स्थानीय जनता एवं जन प्रतिनिधियों के साथ होली खेली।