टाटा मोटर्स की न्यू कार “अल्ट्रोज”  हुई देहरादून में लांच

टाटा मोटर्स की न्यू कार “अल्ट्रोज”  हुई देहरादून में लांच

 

देहरादून। आज राजधानी में न्यू प्रीमियम हैच अल्ट्रोज ने अपने सेगमेंट को फिर से परिभाषित करने के लिए लॉन्च किया। सुरक्षा, डिज़ाइन, प्रौघोगिकी और ड्राइविंग अनुभव में गोल्ड स्टैंडर्ड है यह गाड़ी। GNCAP 5-स्टार रेटेड ALTROZ (अपनी श्रेणी में भारत की सबसे सुरक्षित कार) प्रीमियम हैच खंड में प्रवेश करती है। देहरादून- 23 जनवरी 2020, प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट अल्ट्रोज ने आज टाटा मोटर्स में प्रवेश किया। यह अधिकृत सभी टाटा मोटर्स में पाँच ट्रिम स्तरों में उपलब्ध होगा और इसका डीज़ल संस्करण 6.99 लाख और पेट्रोल संस्करण 5.29 लाख है।

अल्ट्रोज पहला वाहन है जिसे नए अल्फा आर्किटेक्चर पर विकसित किया गया है। यह अपने देसी डिज़ाइन के साथ अधिक ग्लोबल एनसीपी 5 स्टार रेटिंग की हालिया उपलब्धि है। इनसे सुरक्षा डिज़ाइन में स्वर्ण मानक निर्धारित किया गया है। ड्राइविंग डाइनेमिक्स, टेक्नोलॉजी और कस्टमर डिलाइट सभी ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार है। अल्ट्रोज बेसिक 6 के साथ आएगा विभिन्न ग्राहकों की आवश्यक्ता अनुसार प्लांट से अनुकूलन विकल्प।

Advertisements

ग्लोबल मोटर्स, टाटा मोटर्स के उपाध्यक्ष, प्रताप बोस के अनुसार यह कहा गया है कि, हमें हमारे प्रीमियम हैचबैक के लॉन्च की घोषणा करें- टाटा अल्ट्रोज। अल्ट्रोज पहले से ही एक उत्पाद है। जिसे हम गर्व के रूप में लेफ्टिनेंट दूसरी लता के साथ-साथ भारतीय कार है। टीओ को 5 स्टार ग्लोबल एनसीपी मिली है। इस कार को लांच करने में मौजूद रहे एमडी मेजर पकंज राणा, कैप्टन समरेश सिंह, जीएम अजय शर्मा, राहुल बखेल।