हमेशा से ही मदमहेश्वर मेले में रही खामियां: हेमा नेगी

हमेशा से ही मदमहेश्वर मेले में रही खामियां

रुद्रप्रयाग। शनिवार को द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर के शीतकालीन गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ आगमन पर तीन दिवसीय मद्ममहेश्वर मेले का रंगा-रंग कार्यक्रमों के साथ शुभारंभ हुआ। जीआईसी ऊखीमठ के खेल मैदान में केदारनाथ के रावल भीमाशंकर लिंग द्वारा मेले का उद्धघाटन किया गया। वहीं रविवार को बाबा के आगमन पर स्थनीय लोगों द्वारा बाबा मदमहेश्वर का ढोल दमाऊ और मांगलिक गीतों के साथ स्वागत किया गया।

 

बता दें कि, इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधायक मनोज रावत और कई क्षेत्रीय नेता भी बाबा के स्वागत के लिए आए। मेला समिति द्वारा रविवार को रात्रि सांस्कृतिक संध्या के लिए गढ़वाल के लोकप्रिय गायिका हेमा नेगी करासी और अमित सागर को बुलाया गया था। जिनके जागरों और गानों से दर्शकों ने खूब लुफ्त उठाया।

Advertisements

 

लेकिन बीच-बीच मे साउंड सिस्टम खराब होने से हेमा नेगी ने मंच से ही मेला समिति से कहा कि, वो कई बार मदमहेश्वर मेले में सांस्कृतिक संध्या के लिए आई है, और हर बार साउंड सिस्टम में समस्या रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर हो सके तो अगली बार से साउंड सिस्टम ठीक रखे और अगर माइक की बैटरी का ध्यान भी वो रखेंगे तो साउंड सिस्टम वालों की क्या जरूरत है।