दून की नब्ज़ को टटोलेंगे नए कप्तान अरुण मोहन जोशी

– दून की नब्ज़ को टटोलेंगे नए कप्तान अरुण मोहन जोशी….

देहरादून। आज दिनांक- 03/08/2019 दिन शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने अपना पदभार संभाला। देहरादून के निर्वाचित कप्तान ने कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत कर अपने विचार व अपनी आगे की रणनीति साझा की। कप्तान ने सभी मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि, मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, उसको मैं पुरी निष्ठा से निभाउंगा।

 

कप्तान जोशी ने यह भी कहा कि, जुर्म से जुड़ा और उसे बढ़ावा देने वाला कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। फिर चाहे वो कितना ही बड़ा व्यक्ति क्यों न हो, ज़ुर्म के खिलाफ अपने इरादे साफ करते हुए उन्होंने अपराधियों और माफियाओं को चेतावनी दी। साथ ही कप्तान जोशी ने जनपद से अपराध का खात्मा करना व राजधानी की बिगड़ती हुई यातायात व्यवस्था को सुधारना अपनी प्राथमिकता बताया, और ड्रग्स को बहुत बड़ा मुद्दा बताया।

Advertisements

 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, अपने काम को लेकर वह किसी भी तरह के दबाव को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। फिर चाहे उनका तबादला ही क्यों न कर दिया जाए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के माध्यम से जनता के संग सामजंस्य बैठाकर कार्य करने की बात कही, जोशी ने यह भी कहा कि, हर तरीके से की दून की नब्ज़ को टटोलेंगे और फिर अपने कार्यों को अंजाम देंगे। उन्होंने मीडिया से परस्पर सहयोग की अपेक्षा करते हुए सभी का परिचय पूछा और मीडियाकर्मियों का आभार प्रकट किया।