DBUU ने चलाई डोनेशन ड्राइव, ज़रूरतमंदों के खिले चेहरे

DBUU ने चलाई डोनेशन ड्राइव, ज़रूरतमंदों के खिले चेहरे

देहरादून। ज़रूरतमंदों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने के उद्देश्य से देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी द्वारा विभिन्न बस्तियों में डोनेशन ड्राईव चलाकर ज़रूरी सामग्रियों का वितरण किया गया।

गाँधी जयंती के अवसर पर मांडूवाला स्थित देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग और एनएसएस यूनिट की ओर से डोनेशन ड्राइव काआयोजन किया गया।

डोनेशन ड्राइव के माध्यम से प्रेमनगर और भाऊवाला की बस्तियों में जाकर ज़रूरतमंदों को आवश्यक सामग्रियां वितरित की गयीं, जिनमें किताबें, स्टेशनरी का सामान, खाद्य सामग्री, रोज़मर्रा के सामान, जूते, कपड़ों के अलावा वित्तीय मदद भी प्रदान की गयी।

ये डोनेशन ड्राइव पिछले पंद्रह सालों से प्रत्येक गाँधी जयंती के मौके पर आयोजित की जाती रही है। डोनेशन ड्राइव की अगुवाई इन्क्यूबेशन मैनेजर आशुवेंद्र सिंह और डॉ बिचित्र सिंह नेगी द्वारा की गयी।

इस कड़ी में सर्वप्रथम विश्वविद्यालय में ज़रूरी सामग्रियों के लिए एकत्रीकरण कार्यक्रम चलाने से लेकर बस्तियों में जाकर उनके वितरण तक महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इसके अलावा एनएसएस अधिकारी भूपेंद्र कुमार सहित छात्र समन्वयकों के रूप में प्रिंस नेगी, आशीष कुमार और जेनिआ देबबर्मा ने अपनी ज़िम्मेदारियों का बाखूबी निर्वहन किया।

डोनेशन ड्राइव के दौरान ज़रूरतमंद लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखरी तो वहीं छात्र काफी उत्साहित नज़र आये।