शर्मनाक: शिक्षक ने किया नाबालिग छात्रा संग दुष्कर्म

शिक्षक ने किया नाबालिग छात्रा संग दुष्कर्म

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि, 4 साल पहले जब पीड़िता 11 वीं की छात्रा थी, तब ट्यूशन टीचर द्वारा एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

आरोपी टीचर ने छात्रा से ये भी वादा किया कि, जब वह बालिग हो जाएगी तो वह उससे शादी कर लेगा तथा टीचर पर अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगा है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर बताया है कि, उसकी बेटी 2020 में 11 वीं कक्षा की छात्रा थी। वह चंद्रशेखर उर्फ सोनू वर्मा के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी, जो शिवालिक नगर का निवासी हैं।

आरोप है कि सोनू वर्मा ने एक्सट्रा क्लास के नाम पर उनकी बेटी को अपने घर पर बुलाया और फिर दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। जब छात्रा ने विरोध किया तो वह उसे वायरल करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद वह डरा धमकाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता ने पिता को बताई आपबीती

टीचर पर आरोप है कि, बीते 3 अगस्त को उसने लड़की को अपने घर बुलाकर एक साधारण कागज पर जबरन उसके हस्ताक्षर करवाए। उस दस्तावेज में लिखा गया था कि लड़की का चंद्रशेखर से कोई संबंध नहीं है और न ही उसकी शादी पर उसे कोई आपत्ति है।

इसके बाद पीड़िता ने 8 सितंबर की रात को अपने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर उसके पिता ने रानीपुर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

रानीपुर कोतवाली के प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि, मामला दर्ज करने के बाद जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।