एक्सक्लूसिव वीडियो: उत्तराखंड बिरयानी की दुकान में लगी भीषण आग। मचा हड़कंप, देखें वीडियो….

उत्तराखंड बिरयानी की दुकान में लगी भीषण आग। मचा हड़कंप, देखें वीडियो….

हल्द्वानी में उस वक्त हड़कंप के हालात हो गए जब एक बिरयानी की दुकान में गैस लीक होने के चलते भीषण आग लग गई।

शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मंगल पड़ाव में लाइन न0.1 को जाने वाले रास्ते में ईदगाह के पास एक बिरयानी की दुकान में आग भड़क गई। आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

देखें वीडियो:-

आग ने बगल में स्थित एक अन्य दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया, जबकि सड़क के किनारे खड़े एक सब्जी का ठेला भी आग से खाक हो गया। आग भड़कने पर किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाया। आग से हजारों रुपए का नुकसान हुआ है।

मंगल पड़ाव क्षेत्र में मंडी के पास ईदगाह रोड पर एक व्यक्ति की उत्तराखंड बिरयानी के नाम से दुकान है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम बिरयानी बनाने के दौरान गैस लीकेज होने की वजह से आग भड़क गई, जिसने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया।

आग फैली तो उसने बगल में ही स्थित ट्रेडर्स की डिस्पोजल की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। दुकान में आग भड़ती देख सब्जी मंडी से भी तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने के प्रयास में जुट गए।

लोगों ने बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग बुझती तब तक एक व्यक्ति का फल का ठेला आग में स्वाहा हो चुका था।

गनीमत रही लोगों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. अन्यथा बड़ा हादसा होने की संभावना थी। आग से दुकानदार और ठेली कारोबारी को करीब 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। गनीमत रही इस भीषण अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है।