बड़ी खबर: यात्रा मार्ग पर अचानक बिदका घोड़ा। यात्री के पेट पर मारी लात, एक अन्य महिला टक्कर लगने से घायल

यात्रा मार्ग पर अचानक बिदका घोड़ा। यात्री के पेट पर मारी लात, एक अन्य महिला टक्कर लगने से घायल

  • एक के सिर पर लगी चोट, दूसरे का पैर फ्रैक्चर

यूपी के दीपक बाबा केदार के दर्शन कर पैदल मार्ग से गौरीकुंड लौट रहे थे। इसी दौरान आगे से गुजर रहा घोड़ा अचानक बिदक गया और पेट में लात मार दी, जिससे वह बेहोश हो गए।

गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर गौरीकुंड के समीप घोड़ा अचानक बिदक गया और यात्री के पेट पर लात मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी (DDMO) ने घायल को सोनप्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, एक महिला घोड़े की टक्कर से घायल हो गई।

बृहस्पतिवार देर शाम को यूपी के दीपक बाबा केदार के दर्शन कर पैदल मार्ग से गौरीकुंड लौट रहे थे। इसी दौरान आगे से गुजर रहा घोड़ा अचानक बिदक गया और पेट में लात मार दी, जिससे वह बेहोश हो गए। सूचना पर जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार मौके पर पहुंचे और उसे पंपिंग सीपीआर दिया।

इसके बाद DDMO ने घायल यात्री को अपने वाहन से सोनप्रयाग अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मीठापानी के समीप एक महिला यात्री सुष्मिता सोनी निवासी भोपाल घोड़े की टक्कर से घायल हो गईं। सुरक्षा जवानों ने महिला को मेडिकल रिलीफ पोस्ट में भर्ती कराया।

एक के सिर पर लगी चोट, दूसरे का पैर फ्रैक्चर

यात्रा मार्ग पर दो और लोग घायल हो गए। गौरीकुंड गेट के समीप पैदल मार्ग पर ओडिशा की सपना बहरा का पैर फिसल गया और सिर पर गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गईं। DDRF के जवानों ने महिला को अस्पताल पहुंचा।

उधर, राजस्थान से पहुंचे तीर्थयात्री नंदन किशोर का पैर फ्रैक्चर हो गया। NDRF के जवानों ने विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद हेलिकॉप्टर से कोटेश्वर अस्पताल रुद्रप्रयाग भेजा गया।