बड़ी खबर: कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग। आग बुझाने में दमकल के 26 वाहन जुटे, देखें वीडियो….

कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग। आग बुझाने में दमकल के 26 वाहन जुटे, देखें वीडियो….

दिल्ली। बाहरी दिल्ली के बक्करवाला क्षेत्र में भीषण अग्निकांड हो गया। यह अग्निकांड राजीव रत्न आवास के समीप एक कपड़े की फैक्ट्री में हुआ है। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची, और आग बुझाने का काम जारी है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने कहा कि, रविवार को पश्चिमी दिल्ली के बक्करवाला क्षेत्र में एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण अग्निकांड हो गया था। अधिकारी द्वारा बताया गया कि, इस अग्निकांड में फिलहाल किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

उन्होंने कहा, हमें सुबह 6 बजकर 55 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। कम से कम 26 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

डिप्टी फायर ऑफिसर एम०के चट्टोपाध्याय ने कहा, “यह एक जी+2 कमर्शियल गोदाम परिसर है, जिसमें कई गोदाम और दुकाने हैं। यहां कोई हताहत नहीं हुआ है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चला है। हलांकि लोगों का कहना है कि, शॉर्ट सर्किट हुआ था।

इससे पहले पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट के एक फ्लैट में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इसमें घरेलू सामान जलकर खाक हो गया था।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के अनुसार, आग लगने के सबंध में सुबह 8:10 बजे सूचना मिली और चार दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया। डी.एफ.एस अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने में दमकल वाहनों को एक घंटा लगा।