बड़ी खबर: अराजकता का माहौल पैदा करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार

अराजकता का माहौल पैदा करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार

हल्द्वानी। शहर में चल रही नुमाइश में अराजकता का माहौल पैदा करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को नैनीताल पुलिस और एसओजी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

आज हल्द्वानी के पुलिस बहुद्देश्यीय भवन में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेस वार्ता में जानकारी दी साथ ही घटना में शामिल हार्डकोर क्रिमिनल की गिरफ्तारी करने वाली टीम के लिये इनाम की भी घोषणा की है।

एम.बी. इन्टर कालेज ग्राउण्ड में नुमाइश के दौरान वाहन पार्किंग को लेकर हुये विवाद में धारदार हत्यारों से मारपीट व गाली गलोच करने को लेकर काफी दिनों से फरार चल रहे दो हार्डकोर क्रिमनल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी देते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि 20 जुलाई को एम.बी. इंटर कॉलेज ग्राउण्ड में नुमाईस के दौरान हुये विवाद को लेकर अजीत सिंह बगड़वाल पुत्र टीकम सिंह बगड़वाल द्वारा हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर दी गयी थी।

जिस में उन्होंने दो व्यक्तियों पर उनके ऊपर धारधार हत्यारों से हमला करने की बात कही थी। जिस पर तत्काल कारवाही करते हुये घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित पुलिस टीम ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर नुमाईस ग्राउण्ड के आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों का अवलोकन किया, व वांछित स्थानों पर अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी की इसी दौरान पुलिस व एसओजी टीम ने अभियुक्तों को शुक्रवार 26 जुलाई को उत्तराखंड मुक्त विश्व विद्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में सिमनरदीप सिंह पुत्र अजमेर सिंह निवासी पुलभट्टा व आशुतोश भंड़ारी पुत्र भुपाल सिंह भंड़ारी निवासी लालपुर किच्छा शामिल है। एसएसपी श्री मीणा ने बताया कि दोनों युवक उधमसिंहनगर के हिस्ट्रीशीटर रह चुके है।