बड़ी खबर: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत। मेदांता में भर्ती

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत। मेदांता में भर्ती

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ने की खबर है। हाथ में तेज दर्द के चलते नीतीश कुमार को सुबह मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नीतीश कुमार की देखभाल पटना के मेदांता अस्पताल के ऑर्थोपेडिक्स विभाग की टीम कर रही है। नीतीश पिछले कई महीनों से चुनाव प्रचार समेत कई कामों में व्यस्त थे।

इस दौरान उन्होंने कई बार दिल्ली का दौरा किया और राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा भी किया। सरकार गठन को लेकर एनडीए की बैठकों में शामिल होने के लिए भी नीतीश कुमार को दिल्ली जाना पड़ा।

पिछले शुक्रवार को नीतीश कुमार ने तीसरी बार कैबिनेट की बैठक की थी। इस बैठक में सीएम नीतीश ने सरकारी कर्मचारियों के लिए आवास भत्ता, युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता समेत कुल 25 अहम मुद्दों पर चर्चा की।

पिछले लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने अच्छा प्रदर्शन किया था। पार्टी ने 12 सीटें जीती थीं।

लोकसभा में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश की केंद्र में ताकत बढ़ गई है। मोदी कैबिनेट में जेडीयू कोटे से दो मंत्री भी बनाए गए हैं। जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 जून को होनी है।