वीडियो: पुलिस अधिकारी ने छात्र के जड़ा थप्पड़। पुलिस लाइन अटैच, देखें वीडियो….

पुलिस अधिकारी ने छात्र के जड़ा थप्पड़। पुलिस लाइन अटैच, देखें वीडियो….

उत्तराखंड में एक पुलिस अधिकारी का आम जनता के साथ बर्ताव का बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो पौड़ी जिले के कंडोलिया का बताया जा रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारी एक छात्र को थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है।

देखें वीडियो:-

हालांकि इस वीडियो और घटना का एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने संज्ञान लिया, जिसके बाद थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर करते हुए पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है। वही इस मामले में तत्परता दिखाते हुए जांच भी बैठा दी गई है।

इस मामले में एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी के छात्र हिमांशु का आरोप है। कि वह स्कूटी पर कंडोलिया के पास गया था जहां वो अपने दोस्त के साथ स्कूटी खड़ी करके बात कर रहा था, तभी वहां पुलिस अधिकारी आता है और उसे गाली देते हुए कहा कि तुम्हारा हेलमेट कहां है। छात्र हिमांशु का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि आपने उसे गाली कैसे दी?

छात्र हिमांशु के सवाल पूछने पर पुलिस अधिकारी और गुस्सा हो गया और उसने हिमांशु को तीन-चार थप्पड़ मार दिए। पुलिस अधिकारी की इस बदतमीजी को वहां खड़े हिमांशु दोस्त ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. ये घटना आज मंगलवार 14 मई की ही है।

गढ़वाल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने हंगामा किया और संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. छात्रों ने इस मामले को लेकर थाने में भी हंगामा किया. इसके बाद एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने उक्त पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में अटैच कर दिया।

वहीं सीओ सदर अनुज सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में जांच बैठा दी गई है और एसएसपी के निर्देश पर संबंधित पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।