बड़ी खबर: इधर ट्रैन से कटकर आत्महत्या। उधर चाकू से गोदकर युवक की हत्या

इधर ट्रैन से कटकर आत्महत्या। उधर चाकू से गोदकर युवक की हत्या

देहरादून। आज दिनांक 05-05-2024 को सिटी कंट्रोल द्वारा सूचना दी गई कि मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली गई है।

सूचना पर तत्काल थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम मौके पर रवाना हुई, मौके पर पहुंच कर देखा कि एक व्यक्ति का शव रेलवे पटरी पर ट्रेन से कट कर क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा था।

शव की तलाशी में एक आधार कार्ड बरामद हुआ, जिस पर व्यक्ति का नाम अंकुर नरवाल पुत्र ओमप्रकाश नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा अंकित है।

मृतक के रिश्तेदारों को सूचित किया गया है तथा जांच में पाया गया है कि व्यक्ति का पारिवारिक विवाद चल रहा था। मृतक के शव को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया है।

मृतक का नाम

  • अंकुर नरवाल पुत्र ओमप्रकाश नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा।

अज्ञात युवक की चाकू से गोदकर हत्या

रूड़की की सोलानी नदी के पुल के नीचे से किसी अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

साथ ही मृतक की पहचान के प्रयास भी किया जा रहा है। मौके पर पहुँचे एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि पुलिस को सोलानी नदी के पुल के नीचे अज्ञात शव मिलने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे हैं जिसे देखकर लगता है कि, व्यक्ति को चाकुओं से गोद कर मारा गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि सूत्रों से पता चला है कि मृतक को दुर्गा चौक के आसपास देखा गया था फिलहाल मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।