बड़ी खबर: PAC में दो सिपाहियों के बीच झगड़ा। एक ने दूसरे पर किया ईंट से हमला, मुकदमा दर्ज

PAC में दो सिपाहियों के बीच झगड़ा। एक ने दूसरे पर किया ईंट से हमला, मुकदमा दर्ज

उधमसिंहनगर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। जहां दो सिपाही मामूली सी बात को लेकर आपस में भिड़ गए, जिसमे से एक सिपाही ने दूसरे पर हमला कर उसे घायल कर दिया, बता दें की मामला रुद्रपुर का है।

जहां बाइक को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि, एक सिपाही दूसरे सिपाही के खून का प्यासा हो गया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि, आरोपी सिपाही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि, जिला मुख्यालय रुद्रपुर में 31वीं वाहिनी पीएसी में बाइक को लेकर दो सिपाहियों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि एक सिपाही ने दूसरे सिपाही के सिर पर ईंट मार दी।

जिसमें उसका सिर फट गया और उसके सिर पर सात टांके आए हैं। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। इधर पीएसी अधिकारी आरोपी पर विभागीय कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात पीएसी में तैनात सिपाही दीपक कुमार अजमेर सिंह की बाइक लेकर गया था। वह वापस आया तो बाइक कुछ जगह से टूटी थी। जिस पर अजमेर और दीपक के बीच विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि विवाद के बाद अजमेर बैरक में आ गया था। इसी बीच दीपक बैरक पहुंचा और अजमेर से सिर पर ईंट मार दी थी। जिससे अजमेर लहूलुहान हो गया। आनन फानन में अजमेर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। यहां उसके सिर पर सात टांके आए है।

पुलिस ने अजमेर की तहरीर पर दीपक पर धारा 307, 506 आईपीसी में केस दर्ज किया गया है। आरोपी से कोतवाली में पुलिस पूछताछ कर रही है