अपराध: पिता ने कर डाली अपनी पांच वर्षीय पुत्री की हत्या

पिता ने कर डाली अपनी पांच वर्षीय पुत्री की हत्या

काशीपुर। जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में बीते रोज रामनगर रोड स्थित हनुमान कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पांच वर्ष की पुत्री की किसी भारी चीज से वारकर घायल कर दिया।

घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड दिया। परिजनों के मुताबिक हत्यारा पिता मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं।

आपको बताते चलें कि बीते रोज दोपहर उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर के हनुमान कालोनी निवासी नन्हे सिंह ने अपनी पांच वर्ष की पुत्री योगिता को किसी बात पर गुस्सा आनर पर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कल दोपहर ढाई बजे की यह घटना बताई जा रही है।

घायल बच्ची को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में परिजन उपचार के लिए ले गये जहां उसकी देर रात में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि किसी बात की कहा सुनी को लेकर पिता को गुस्सा आ गया जिसके बाद पिता ने अपनी बच्ची के सिर पर किसी चीज़ से वार कर दिया। फ़िलहाल पुलिस बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिसक्षेत्राधिकारी अनुषा बडोला ने बताया कि इस बारे में हमे सूचना प्राप्त हुई थी, किसी पिता ने अपनी बच्ची पर ईंट से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गयी है, इसमें क्या सत्यता है ये हमे पूरी जानकारी नही है।

इसकी जांच की जा रही है ओर कोई हमारे पास प्रार्थना पत्र नही आया बाकी पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है, उसके बाद प्राथना पत्र आएगा उसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।