एक्सक्लूसिव वीडियो: हरकी पैड़ी पर गंगा में डुबोकर परिवार ने नाबालिग बच्चे को मार डालाम देखिए….

हरकी पैड़ी पर गंगा में डुबोकर परिवार ने नाबालिग बच्चे को मार डालाम देखिए….

उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार से बेहद ही संगीन और सनसनीखेज़ वारदात की खबर सामने आ रही है। जहां एक परिवार ने अपने ही पांच साल के बच्चे को हरकी पैड़ी पर गंगा में डुबोकर मार डाला ऐसा वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताया जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार दोपहर की है। एक परिवार बच्चे को लेकर हरकी पैड़ी पर आया। बच्चे की मां के अलावा अन्य परिजन भी साथ थे। बताया जा रहा है उन्होंने बच्चे को ब्रह्मकुंड में ले जाकर डुबो दिया। इतना ही नहीं उसे लगातार डुबोते रहे। आस-पास के लोगों ने जब ये देखा वहां अफरा-तफरी मच गई। बच्चे को तुरंत बाहर निकाला गया।

देखें वीडियो:-

सूचना मिलने पर नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज संजीव चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। साथ में आए परिजनों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी गई है। फिलहाल पूरी बात इन्वेस्टिगेशन होने के बाद ही पता चल पाएगी।

घटना का पता लगते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जुट गई। इस दौरान लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया और पीट दिया।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मिली जानकारी

—– के मुताबिक बुधवार सुबह दो महिलाएं एवं एक पुरुष एक पांच साल के मासूम को लेकर हर की पैड़ी आए। जिनमें एक मां, मौसी और पिता बताए गए हैं। तभी उनमें एक महिला मासूम को गंगा में डुबकियां लगवाने लगी।

बच्चा जोर-जोर से चिल्लाता चीखता रहा। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने महिला को रोकना चाहा, लेकिन महिला नहीं रुकी और बच्चे को गंगा में डुबोती रही। तभी किसी ने गंगा सभा व पुलिस को सूचित किया।

जब तक पुलिस आती और महिला को रोकती तब तक मासूम दम तोड चुका था। इस हृदय विदारक घटना से हर की पैड़ी क्षेत्र में मौजूद लोगों का कलेजा पसीज गया। मृत अवस्था में पड़े मासूम के बगल में महिला हंसती हुई कहती दिखी कि अभी बच्चा खड़ा होगा, देख लेना।

इससे इस बात का अंदाजा लगता है कि मामला तंत्र मंत्र से जुड़ा हो सकता है। पूछताछ करने पर बताया गया कि बच्चे को ब्लड कैंसर था। डॉक्टरो ने भी उसको लास्ट स्टेज पर बताया था। किसी तंत्र-मंत्र से जुड़े व्यक्ति ने यह तरीका बताया था कि गंगा स्नान करने से आपका बच्चा सही हो जाएगा ऐसा उनका मानना था।