बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां मंदिर के मुख्य पुजारी समेत दो लोगों की हत्या। मचा हड़कंप

उत्तराखंड में यहां मंदिर के मुख्य पुजारी समेत दो लोगों की हत्या। मचा हड़कंप

उत्तराखंड में बेहद सनसनी के हत्याकांड की खबर सामने आ रही है खटीमा में भारामल मंदिर के मुख्य पुजारी हरिगिरि महाराज समेत दो लोगो की हत्या की खबर सामने आई है।

खटीमा के सुरई रेंज स्थित भारामल मंदिर में बाबा और सेवक की बीती रात लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, एक सेवक को बदमाश मरा समझकर छोड़कर भाग गए।

भारामल मंदिर सुरई रेंज के बीहड़ जंगल मे स्थित है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस क्षेत्र को प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बनाने की तैयारियों में जुटे थे और मंदिर का दौरा करते रहते थे घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार कुछ बदमाश देर रात्रि भारामल मंदिर में पहुचे और मुख्य पुजारी हरिगिरी महाराजा समेत मंदिर में स्थित तीन लोगों की लाठी डंडो से जमकर मारपीट की जिसमें मंदिर के मुख्य पुजारी समेत एक अन्य की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मोके पर पहुची और घायल व्यक्ति को खटीमा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी सिटी मनोज कत्याल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुचे। उनके अनुसार मामला हत्या का लगा रहा है उनका कहना है पुलिस सारे पहलू की जांच कर मामले का जल्द खुलासा करेगी।

आप को बता दे भारामल मंदिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पसंदीदा जगह है और मुख्यमंत्री धामी यहाँ आते रहते थे और इस मंदिर को धार्मिक स्थल के रूप में विकसित करना चाहते थे,

जिसके चलते जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने भी मन्दिर का दौरा किया था और सौंदर्यकरण करने के निर्देश दिए थे यह मंदिर स्थानीय लोगों की धर्मिक आस्था का केंद्र है।