गजब: बेटे ने युवती और दोस्तों संग मिलकर पिता से ठगे लाखों। ऐसे हुआ खुलासा, मुकदमा दर्ज

बेटे ने युवती और दोस्तों संग मिलकर पिता से ठगे लाखों। ऐसे हुआ खुलासा

रुद्रपुर। सोशल मीडिया के दौर में उत्तराखंड में एक के बाद एक गजब के मामले सामने आ रहे है। अब रूद्रपुर में एक युवक ने युवती और दो साथियों के साथ मिलकर अपने पिता को ही ब्लैकमेल कर दिया। उनसे तीन लाख रुपये वसूल लिए।

इसकी जानकारी पिता को इंस्टाग्राम से मिली तोे उनके होश उड़ गए। अदालत के आदेश पर पुलिस ने बेटे सहित चार आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में ग्राम मलसा गिरधरपुर निवासी ताहिर खां ने कहा कि पांच जून को उनके मोबाइल पर एक युवती निवासी रुद्रपुर का फोन आया था।

 

युवती ने कहा था कि उसके बेटे शोएब खान ने उसके साथ दुराचार किया है और उसकी जिंदगी खराब कर दी है। वह शोएब के खिलाफ रिपोर्ट कराएगी। अगर रिपोर्ट से बचना है तो पांच लाख रुपये का इंतजाम करो।

जब उसने शोएब से बात की तो उसने जेल नहीं जाने की बात कहकर युवती को पांच लाख रुपये देने के लिए कह दिया। जिसके बाद छह जून को वह मलकीत और अमित कक्कड़ के साथ युवती से मिलने गया। यहां युवती ने पांच लाख रुपये का इंतजाम नहीं करने पर बेटे को जेल भेजने की धमकी दी।

फिर सात जून को रुद्रपुर कोर्ट में वह युवती से मिला और उनके बीच तीन लाख रुपये में राजीनामा हो गया था। तीन अलग-अलग तारीख पर उसने युवती को तीन लाख रुपये दिए थे।

जिसमें एक लाख रुपये देने की वीडियो और राजीनामा उसके पास है। इस घटना के कुछ दिनों बाद उसके बेटे ने अपना मोबाइल तोड़ दिया। इस दौरान उसने अपनी मां सलमाजहां के फोन पर अपनी इंस्टाग्राम आईडी लॉगिन की थी।

मोबाइल चलाने के बाद बेटा अपनी इंस्टाग्राम आईडी डिलीट करना भूल गया। जब उसने बेटे की इंस्टाग्राम आईडी चेक की तो वह युवती की इंस्टाग्राम आईडी से जुड़ा था। दोनों आपस में लगातार इंस्टाग्राम के माध्यम से बात कर रहे थे।

उसे पता चला कि उसके पुत्र शोएब, युवती एवं दो अन्य लोगों ने साजिश के तहत योजना बनाकर प्रार्थी को ब्लैकमेल किया है और उससे तीन लाख रुपये वसूले हैं।

इसके बाद उसने रुद्रपुर कोतवाली और एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अतः वह न्यायालय की शरण गयाी। पुलिस ने शोएब, युवती और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।