शर्मनाक: इधर प्रेमी ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, उधर मुंह बोला भाई भी निकला धोखेबाज। मुकदमा दर्ज

इधर प्रेमी ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, उधर मुंह बोला भाई भी निकला धोखेबाज। मुकदमा दर्ज

देहरादून। राजधानी में शादी का झांसा देंकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इन्हें दिखाकर वह बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पीड़ित का आरोप है कि, जब युवती का रिश्ता हो गया तो युवक ने मंगेतर को भी जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं युवती को बहन मानने वाले युवक ने भी उसे धोखा दिया। समझौते की बात कहते हुए वह आरोपी के पास उसे अकेला छोड़ देता था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

एक युवती ने पटेलनगर पुलिस को शिकायत की कि, उसके घर पर मेरठ निवासी राहुल का आना-जाना था। उसने शादी की बात कहकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। चोरी से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

 

जब उसने विरोध किया तो राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। एक दिन युवती अपने मंगेतर के साथ घर जा रही थी। युवक ने दोनों का रास्ता रोक लिया और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। उसने अश्लील वीडियो भी मंगेतर को दिखा दी।

इसके बाद उसने अपने मुंह बोले भाई गौरा को यह सब बातें बताईं। गौरा ने कहा कि, वह उनका समझौता करा देगा। एक दिन गौरा ने युवती को राहुल से मिलने के लिए बुलाया। लेकिन, गौरा वहां नहीं था।

केवल राहुल ही मौजूद था। उसने वहां भी जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। एक नहीं बल्कि कई बार गौरा ने इसी तरह धोखा दिया। एसएचओ पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।