Job Update: नैनीताल बैंक ने खोला नौकरी का पिटारा। उत्तराखंड समेत इन प्रदेशों में भर्ती, जल्द करें आवेदन

नैनीताल बैंक ने खोला नौकरी का पिटारा। उत्तराखंड समेत इन प्रदेशों में भर्ती, जल्द करें आवेदन

Recruitment 2023: बैंक में सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी में लगे युवा अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, नैनीताल बैंक लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों पर भर्ती निकाली है।

यह भर्तियां उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में मौजूद बैंक की शाखाओं के लिए है। खास बात यह है कि, इन पदों के लिए लास्ट डेट 27 अगस्त 2023 थी, जिसे 3 सितंबर 2023 तक के लिए बढ़ा दिया है।

ऐसे में आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी IBPS के इस लिंक https://ibpsonline.ibps.in/nblmtjul23/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन की प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन मोड में की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए नैनीताल बैंक की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

बता दें कि, बैंक में निकली इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन पहले ही जारी किया जा चुका है। इसमें नैनीताल बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर 60 और क्लर्क के पद पर 50 वैकेंसी है।

नैनीताल बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों पर सिर्फ वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं, जिनकी आयु 21 से 32 साल के बीच है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान है।

मैनेजमेंट ट्रेनी

50 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन किया होना चाहिए। उम्मीदवारों को कंप्यूटर की जानकारी के अलावा बैंकिंग/फाइनेंशियल/इंस्टीट्यूशन/एनबीएफसी में कम से कम एक से दो साल काम का अनुभव होना चाहिए।

क्लर्क

फुल टाइम ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन किया होना चाहिए। कंप्यूटर की जानकारी के साथ ही उम्मीदवारों को बैंकिंग/फाइनेंशियल/इंस्टीट्यूशन/एनबीएफसी में एक से दो साल काम का अनुभव होना चाहिए।