बड़ी खबर: दरोगा पर बाइक चढ़ाने वाला आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार। तलाश में जुटी पुलिस

दरोगा पर बाइक चढ़ाने वाला आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार। तलाश में जुटी पुलिस

उधमसिंह नगर। दरोगा पर बाइक चढ़ाने वाला एक आरोपित पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। उसका जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा था। उसके फरार होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी खंगाल उसकी तलाश में जुट गई है।

चेन स्नैचिंग की घटनाओं के बाद दारोगा पर बाइक चढ़ाकर उन्हे जान से मारने की कोशिश करने वाला एक बदमाश पुलिस हिरासत से फरार हो गया।

फरार बदमाश का जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा था। जिसके फरार होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से उसकी तलाश में जुट गई है।

बताते चलें कि बीते मंगलवार रात चेन स्नेचिंक की दो घटनाओं के बाद पुलिस ने बाइकर्स गिरोह की धर पकड़ के लिए सिडकुल चौक के पास घेराबंदी कर दी थी। पुलिस घेराबंदी देख कर बेखौफ बदमाशों ने दरोगा मोहन भटृ पर बाइक चढ़ा जान से मारने का प्रयास किया गया।

तेज रफ्तार बाइक चढ़ने से दरोगा मोहन भटृ गंभीर रूप से घायल हो गये जिनके दोनो पैर फैक्चर होना बताया जा रहा है तथा उनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हालांकि दारोगा पर बाइक चढ़ाने की घटना के दौरान दो बदमाश भी बाइक गिर जाने से घायल हुए थे। जिन्हे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था और उनका पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह बदमाशों की निगरानी में लगे एक पुलिसकर्मी को नींद आ गयी और दूसरा बाथरूम में ब्रश करने के लिए गया था।

बताया जा रहा है कि इस दौरान मौका पाकर इलाज करा रहा बदमाश संजू पुत्र प्रेम सिंह निवासी ट्रांजिट कैम्प हथकड़ी से हाथ निकाल कर फरार हो गया। जिसके फरार होने पर हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाश का भागने का रूट तलाशना शुरू कर दिया। साथ ही रुद्रपुर में लगे सीसीटीवी भी पुलिस की अलग अलग टीम ने खंगालने शुरू कर दिये है।