दुःखद: घास लेने गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला। परिवार में छाया मातम, शोक की लहर

घास लेने गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला। परिवार में छाया मातम, शोक की लहर

उत्तराखंड के चंपावत जनपद के बूम वन रेंज के सूखीढांग वन क्षेत्र में जंगल घास लेने गई महिला को गुलदार द्वारा अपना निवाला बनाए जाने की खबर सामने आई है।

सूखीढांग क्षेत्र में सक्रिय गुलदार ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है आज रविवार की सुबह ग्राम धूरा के गजार गांव में सुबह लगभग 10:30 बजे महिला को गुलदार ने मार डाला है।

मृतक महिला का नाम चंद्रावती देवी पत्नी प्रकाश चंद्र शर्मा, ग्राम धूरा, गजार, पोस्ट सूखीढांग बताया जा रहा है। बताया जा रहा है महिला गांव के सरकारी स्कूल में भोजन माता थी।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला गांव की दो अन्य महिलाओं के साथ सुबह 8 बजे जानवरों के लिए चारा पत्ती लेने गई थी। इसी बीच गुलदार ने उस पर हमला बोल दिया। इसकी सूचना अन्य महिलाओं ने ग्रामीणों की दी।

खोजबीन के बाद मटखानी के पास महिला का शव मिला। मृतका की दो पुत्रियों व दो पुत्र हैं। पुत्रियां बीएएसी की छात्राएं हैं और दो पुत्रों में से एक ने बीए पास किया है, जबकि एक कक्षा 12 का छात्र है।

घटना की सूचना पर बूम वन रेंजर गुलजार हुसैन व चल्थी चौकी पुलिस इंचार्ज सुंदर कोरंगा टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया हैं और शव का पंचनामा भर कर टनकपुर के उपजिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए शव को लाया जा रहा है।

इधर घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है वहीं मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।