बड़ी खबर: एकतरफा प्यार में युवक ने कोमल पर कर डाली गोलियों की बौछार। क्षेत्र में मचा हड़कंप

एकतरफा प्यार में युवक ने कोमल पर कर डाली गोलियों की बौछार। क्षेत्र में मचा हड़कंप

समस्तीपुर ज़िलें के बिहार से एकतरफा प्यार में युवक द्वारा युवती पर गोलियों की बौछार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार ज़िलें रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार के चक्कर मे युवती पर गोलियों की बौछार पर हत्या कर दी।

युवती कोचिंग से घर लौट रही थी कि दो बदमाशों ने युवती पर गोलीयो की बौछार कर दी और उसकी हत्या हो गई। जिससे पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बन गया।

मृतका कोमल कुमारी विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव की रहने वाली थी। वह अपनी सहेली अनुप्रिया के साथ साइकिल से घर को लौट रही थी, तभी एक युवक दौड़कर आया और युवती को अपनी तरफ खींच कर उस पर गोलियों की बरसात कर दी।
वही जब युवती की दोस्त ने उसको बचाने का प्रयास किया तो युवक द्वारा उसको भी गोली मारने की धमकी दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी वहां से फरार हो गया।

मृतक युवती की दोस्त ने बताया कि कोचिंग से साइकिल में बैठकर घर की तरफ जा रहें थे, कि इसी दौरान एक युवक द्वारा इस घटना को अंजाम दे दिया गया। युवती को देख उसकी दोस्त भी मौके पर ही बेहोश हो गई।

जिसके बाद राहगीरों व आसपास के लोगो द्वारा उसको उपचार के किए अस्पताल ले जाया गया। युवती की हत्या क्यो की गई अभी तक इसके असल कारणों का अभी पता नही चल पाया है। चर्चा हो रही है कि एक तरफा प्यार के चक्कर मे युवती की हत्या कर दी गई है ।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर विनय तिवारी ने कहा कि विभूतिपुर थाना अंतर्गत भूतेश्वर चौक पर शिवनाथपुर की रहने वाली एक युवती की एक सरफिरे ने हत्या कर दी।

बताया कि प्रथम दृष्टया मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का लग रहा है। हत्या की गई है। बताया कि शिवनाथपुर में युवती के घर के सामने रहने वाले पड़ोसी ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी।

मामले की जानकारी सामने आने के बा द विभूतीपुर थाने से पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। इसके साथ ही वैज्ञानिक अनुसंधान के लिएएफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर भेजी गई।

कहा कि डॉग स्क्वायड को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। उन्होने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही।