हादसा: बेकाबू बस ने स्कूटी सवार दो लोगों को रौंदा। दर्दनाक मौत

बेकाबू बस ने स्कूटी सवार दो लोगों को रौंदा। दर्दनाक मौत

नैनीताल के रामनगर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक बेकाबू बस ने स्कूटी सवारों को रौंद दिया जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

रामनगर में नेशनल हाईवे 309 रानीखेत रोड रोडवेज बस स्टेशन के पास बस की चपेट में आने से हुई दो स्कूटी सवार लोगों की दर्दनाक मौत के बाद रानीखेत रोड पर भगदड़ मच गई गनीमत रही कि यह बस समीप में ही एक कार से टकराकर रुक गई अन्यथा कई लोगों की जा सकती थी

जान घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काटने के साथ ही पुलिस प्रशासन के यातायात को लेकर बनाए गए सिस्टम पर कई सवाल खड़े करते हुए हंगामा भी किया तो वही घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा पुलिस भी घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि शुक्रवार की सुबह मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी दोनों ही स्कूटी से रामनगर स्थित श्मशान घाट में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

इसी बीच रानीखेत रोड रोडवेज बस स्टेशन के सामने लखनपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस की भिड़ंत स्कूटी से हो गई जिसके बाद स्कूटी और स्कूटी में सवार उक्त दोनों लोग बस के नीचे दब गए।

इसके बाद यह बस समीप में खड़ी एक कार से टकराकर रुक गई जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी।

 

आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे दोनों स्कूटी सवार लोगों को कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया घटना के बाद जिस कार से यह बस टकराई थी एक बालिका के भी चोट लगी है।

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली घटना के बाद पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना का कारण बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है लेकिन फिर भी जांच की जा रही है उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दोनों स्कूटी सवारों की मौत हो गई है।

बताया यह भी जा रहा है कि मृतक विक्रम सिंह नेगी सेना में तैनात है तथा आजकल छुट्टी में अपने घर आए थे तथा शनिवार को ड्यूटी पर वापस जाना था।रिटायर्ट होने के बाद (डी एस सी)डिफेन्स सर्विस कोर मे तैनात था