बड़ी खबर: सरस्वती के 100 टुकड़े करके कुक्कर में उबाला। हत्यारोपी गिरफ्तार

सरस्वती के 100 टुकड़े करके कुक्कर में उबाला। हत्यारोपी गिरफ्तार

भागदौड़ से भरी इस जिंदगी में इन दिनों प्यार की कई कमाल की मिसालें देखने को मिल रही हैं। एक वक्त था जहां प्यार करने वाले लैला-मजनूं और हीर रांझा की तरह जान देने को तैयार थे। अब ये दौर है जहां प्यार में लोग एक-दूसरे की जान लेने के लिए तैयार हैं।

श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के बाद ऐसी कई दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आई हैं। जहां लिव इन में रह रहे लोगों ने अपने पार्टनर की निरमम हत्या कर दी। अब मीरा रोड मर्डर केस ने लोगों की रातों की नींदें उड़ा दी हैं।

बदबू से बचने के लिए उबाला शरीर

मुंबई के मीरा रोड में रहने वाले एक आदमी ने अपनी 36 साल की लिव इन पार्टनर के कई टुकड़े कर दिए। जहां पुलिस के हाथ शरीर के 13 टुकड़े लग गए हैं। वहीं आरोपी ने बाकि शरीर के हिस्सों को ठिकाने लगा दिया है।

आरोपी पीड़िता के टुकड़ों को कुकर में उबालता था ताकि किसी भी तरह की गंदी बदबू ना फैले। फिलहाल पुलिस के हाथ पीड़िता की एक जांघ लगी है। 56 के साल के मनोज साहनी को पुलिस ने उसके किराए के घर से गिरफ्तार कर लिया है। मनोज उस वक्त अपने घर से भागने की फिराक में था।

तीन सालों से थे लिव इन में

मनोज पिछले तीन सालों से पीड़िता सरस्वती वैद्या के साथ फ्लैट नंबर 704 गीता आकाश दीप बिल्डिंग गीता नगर में फेज 7 में रह रहा था। दरअसल बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों ने नयeनगर पुलिस को बुधवार शाम 7 फोन किया। लोगों ने शिकायत की कि फ्लैट नंबर 704 से काफी गंदी बदबू आ रही है। पुलिस तुरंत मीरा रोड अपार्टमेंट में पहुंची और साहनी ने दरवाजा खोला। पुलिस को देखते ही मनोज ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों की मदद से पकड़ा गया।

  • लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी सरस्वती
  • 100 टुकड़ों में लाश
  • पेड़ काटने वाले कटर से किए टुकड़े
  • कूकर में उबाला
  • पुलिस सिर्फ टांग ही बरामद कर पाई
  • हत्यारोपी मनोज को पुलिस ने किया गिरफ़्तार,
  • साहनी ने किया जुर्म कबूल

मुंबई की मीरा रोड में गीता आकाश बिल्डिंग की J विंग में फ्लैट नंबर 704. शाम 7 बजे पुलिस को पड़ोसियों ने फोन किया कि फ्लैट से बदबू आ रही है. पुलिस आती है, दरवाज़ा खुलवाया जाता है. उसके बाद अंदर जो नज़ारा दिखता है वो दिमाग हिला देने वाला था. एक महिला की हत्या करके उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए. और क्षत-विक्षत शव को घर के अंदर ही छोड़ दिया। 56 साल के मनोज साहनी और 36 साल की सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

आरोप है कि मनोज ने ही सरस्वती का कत्ल किया और फिर शव को ठिकाने लगाने के उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. अंदेशा है कि ऐसा मनोज ने शव को ठिकाने लगाने की मंशा से किया. माना जा रहा है कि सरस्वति की हत्या दो से तीन दिन पहले की गई थी. और हत्या के बाद मनोज शव के साथ ही घर पर रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।

मनोज ने सरस्वती की हत्या के बाद पेड़ काटने वाला कटर खरीदा. इसी कटर से उसने शव के टुकड़े किए. लेकिन एक और गंभीर आरोप मनोज पर लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक शव के टुकड़े करने के बाद मनोज ने कुछ हिस्सों को कूकर में उबाला भी. पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर पॉलिथीन्स में भर के शव के टुकड़ों को कब्जे में लिया।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने बताया कि कपल यहां लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे. साहनी ने महिला के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए ताकि ठिकाने लगाने में आसानी हो. हमने साहनी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के पीछे के मकसद और उसने इसे कैसे अंजाम दिया, इसका पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं।

मनोज साहनी पर हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 100 टुकड़ों में मिलता सरस्वती का शव पुलिस जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो गेट खुलते ही तेज बदबू से सभी परेशान हो गए। जांच करने पर घर में सरस्वती का शव 100 टुकड़ों में मिला। पुलिस भी वहां का मंजर देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने तत्काल मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया। सख्ती से पूछताछ पर उसने लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या का गुनाह भी कबूल कर लिया।

पेट काटने की मशीन से काटा शव, कुकर में उबाला

मनोज ने पुलिस को बताया कि सरस्वती के साथ झगड़ा होने के बाद उसने हत्या कर दी थी और बाजार से पेड़ काटने वाली मशीन लाकर शव को कई टुकड़ों में काटा। शव से बदबू न आए इसलिए मिक्सर में पीसकर कुकर में उबाल दिया था। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर्फ पैर का हिस्सा बरामद हुआ था। बाकी हिस्सा टुकड़े-टुकड़े कर दिया था।

पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि मनोज ने सरस्वती की हत्या 3-4 दिन पहले की हो। फिलहाल शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फ्लैट को सील कर दिया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक मनोज साहनी मुंबई के बोरीवली इलाके में दुकान चलाता है। वहीं सरस्वती वैद्य के परिवार के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।