बड़ी खबर: गर्भवती महिला को ले जा रही एम्बुलेंस पलटी। तीन लोग घायल

गर्भवती महिला को ले जा रही एम्बुलेंस पलटी। तीन लोग घायल

अल्मोड़ा। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। अल्मोड़ा के रानीखेत में गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एक एंबुलेंस रोड पर पलट कर एक मकान की छत पर जा गिरी।

इस घटना में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को यहां रानीखेत में एक एंबुलेंस सायरन बजाकर दौड़ रही थी, तभी एक धमाके जैसी आवाज आई और सायरन बंद हो गया।

घबराए हुए लोग घरों से बाहर निकले तो मकान की छत पर एक एंबुलेंस पलटी हुई दिखाई दी। गनीमत रही कि, एंबुलेंस खाई में नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो जाता। घटना में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को गंगोड़ा गांव की रहने वाली गर्भवती महिला को पेट में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया और प्रसूता को अस्पताल ले जाने लगे।

इस दौरान किलकोट के पास एंबुलेंस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

हादसे में मरीज दीपा नेगी, तीमारदार राधिका देवी और किशन राम को चोटें आई हैं। सभी का रानीखेत के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एंबुलेंस के ड्राइवर के मुताबिक रोड पर मोड़ काटते वक्त गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक हो गया था, जिस वजह से एंबुलेंस पलटकर सड़क के नीचे बने मकान के ऊपर जा गिरी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।