ब्रेकिंग: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। दो बदमाश गोली लगने से घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। दो बदमाश गोली लगने से घायल

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से लगी सीमा पर हरिद्वार पुलिस की ओर से बदमाशों की धरपकड़ का अभियान जारी है। मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़ हुई। जिसमें फायरिंग के दौरान दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

बता दें कि आजकल सहारनपुर के समीपवर्ती गांव में उत्तराखंड के बुग्गावाला व भगवानपुर पुलिस गौकशी को लेकर अभियान चला रही है। मंगलवार तड़के पुलिस को बदमाशों के वारदात की सूचना मिली थी। पुलिस वहां पहुंची और घेराबंदी शुरू की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। वहीं दूसरे को भी कांबिंग के दौरान गोली लगी है।

सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पहुंचे। घायल बदमाशों को अस्पताल ले जाया गया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि तीन बदमाश फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है। हाल ही में रुड़की में हुई मुठभेड़ में फरार बदमाशों के तार भी इनसे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।वही एसएसपी हरिद्वार ने घटनास्थल पर जाकर लिया साथ ही अस्पताल आकर घायल बदमाश का हालचाल जाना। वही एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

भगवानपुर और बुग्गवाला पुलिस द्वारा बदमाशों की घेराबंदी की गई साथ ही बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके चलते जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गए। वही घायल बदमाशों के नाम रिहान और आस मोहम्मद है जिन पर कई मुकदमे दर्ज है साथ ही एक हिस्ट्रीशीटर भी है। फिलहाल मामले में फरार चल रहे तीन बदमाशों की तलाश चल रही है।