बड़ी खबर: स्पा सेंटर और कैफ़े में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम और पुलिस की छापेमारी। भागे संचालक

स्पा सेंटर और कैफ़े में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम और पुलिस की छापेमारी। भागे संचालक

काशीपुर में देर शाम एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम ने स्थानीय पुलिस टीम के साथ बाजपुर रोड स्थित कैफे और स्पा सेंटर में छापेमारी की। यह कार्यवाही ट्रेफिकिंग टीम इंचार्ज बसंती आर्य व सीओ वंदना वर्मा ने नेतृत्व में की गई।

दरअसल, काशीपुर में प्रिया मॉल में चल रहे कैफ़े व स्पा सेंटर पर एंटी ह्यूमेन ट्रेफिकिंग यूनिट की इंचार्ज वसंती आर्य और काशीपुर सीओ वन्दना वर्मा के नेतृत्व में कार्यवाही की गयी।
इस दौरान काशीपुर सीओ वंदन वर्मा ने बताया काफी समय से कुछ होटल कैफे व स्पा सेंटर जहां पर अवैध तरीके से कार्य हो रहे थे, जिसकी काफी समय से शिकायते भी मिल रही थी। उसकी गोपनीय तरीके से जांच भी की गयी थी।
देर शाम एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम व काशीपुर पुलिस ने होटलो व मॉल में स्पा सेंटर कैफे पर कार्यवाही की गयी लेकिन कार्यवाही करने से पहले ही कुछ लोग अपना स्पा सेंटर व कैफे बंद कर के भाग गए।

पुलिस टीम ने उनसे फोन पर संपर्क भी किया व अन्य तरीको से संपर्क करने की कोशिश भी की। संपर्क न होने पर पुलिस द्वारा एक नोटिस लगा कर चेतावनी दी जाएगी। साथ ही होटल कैफे व स्पा सेंटर के वैध पेपर एंटी ह्यूमन सेल कोतवाली में जाकर अपना वेरिफिकेशन भी करवाएँगे।

साथ ही स्पा सेंटर व कैफे के शीशों पर किसी भी प्रकार का पोस्टर नहीं लगाएंगे और साथ ही सीसीटीवी कैमरे के अंतर्गत ही कैफे व स्पा सेंटर चलाये जाएंगे। जो नियमो का पालन नहीं करेगा, उस पर कार्यवाही की जाएगी।