शर्मनाक: दुल्हन की नाबालिग बहन संग दुष्कर्म। दो गिरफ्तार

दुल्हन की नाबालिग बहन संग दुष्कर्म। दो गिरफ्तार

उत्तराखंड। उधम सिंह नगर जिले की पुलभट्टा थाना पुलिस ने नाबालिग के साथ दुराचार करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। विगत 3 अप्रैल को पीड़ित परिजनों ने पुलभट्टा पुलिस को दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना के अनुसार पुलभट्टा थाना अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में विगत 27 मार्च को एक युवती का विवाह समारोह आयोजित हुआ था। आरोप है कि, विवाह कार्यक्रम के दौरान दोनों आरोपियों ने दुल्हन की नाबालिग बहन का बारात घर से देर रात को अपहरण कर लिया।

परिजनों ने आरोप लगाया कि, आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुराचार करने के बाद सुबह तड़के उसे घर के पास छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। पुलभट्टा थाने में मामले का खुलासा करते हुए सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई थी।

पुलिस टीम ने आरोपी गजेंद्र सिंह और उसके दोस्त कमल सिंह को घटना में प्रयुक्त जीप के साथ पकड़ लिया। सीओ शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलभट्टा थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।