Job Update: THDC में एक दर्जन से अधिक पदों पर निकली भर्तियां। ऐसे करें आवेदन

THDC में एक दर्जन से अधिक पदों पर निकली भर्तियां। ऐसे करें आवेदन

टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (THDC) इंडिया लिमिटेड मानव संसाधन के क्षेत्र में कार्यकारी प्रशिक्षु के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है।

THDC इंडिया लिमिटेड ने कार्यकारी प्रशिक्षु मानव संसाधन और जनसंपर्क की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। THDC इंडिया लिमिटेड में कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में शामिल होने के लिए THDCIL अच्छे अनुभव और शैक्षणिक रिकॉर्ड वाले गतिशील उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है। ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 मार्च 2023 है।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड एक मिनी रत्न सरकारी पीएसयू है। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने मानव संसाधन अनुशासन में कार्यकारी प्रशिक्षु की भर्ती के लिए नौकरी की अधिसूचना जारी की है। कुल पदों की संख्या 17 है।

THDC में कार्यकारी प्रशिक्षु भर्ती

कुल पदों की संख्या : 17

पद का नाम: कार्यकारी प्रशिक्षु, मानव संसाधन

पदों की संख्या : 15

मानव संसाधन के लिए योग्यता: कार्मिक प्रबंधन में विशेषज्ञता के साथ पूर्णकालिक/नियमित एमबीए (मुख्य या प्रमुख विषय के रूप में एचआर)/एचआरडी/एचआरएम न्यूनतम 60% अंकों के साथ या न्यूनतम 60% अंकों के साथ कार्मिक प्रबंधन/आईआर/श्रम कल्याण में स्नातकोत्तर डिग्री या न्यूनतम 60% अंकों के साथ पीएम और आईआर / श्रम कल्याण में न्यूनतम 2 वर्ष का पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिप्लोमा या सामाजिक कार्य में मास्टर डिग्री या उचित वैधानिक प्राधिकरण द्वारा मान्यता प्राप्त मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से एमएचआरओडी। वांछनीय योग्यता: एलएलबी।

पद का नाम: कार्यकारी प्रशिक्षु, जनसंपर्क

पदों की संख्या : 02

जनसंपर्क के लिए योग्यता: मान्यता प्राप्त भारतीय विश्वविद्यालय या भारत में उपयुक्त वैधानिक प्राधिकरण द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से पीआर / मास कम्युनिकेशन या पत्रकारिता में 2 साल की पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिग्री / डिप्लोमा के साथ स्नातक, 60% से कम अंकों के साथ नहीं।

आयु सीमा : 01 मार्च 2023 को 30 वर्ष

वेतन: रुपये। 50,000-1,60,000/-

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार 30 मार्च 2023 (रात 11:59 बजे) तक आधिकारिक वेबसाइट www.thdc.co.in (लिंक यूआरएल नीचे दिया गया है) पर पंजीकरण के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

  • जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस: रुपये। 600/-
    अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सैनिक/विभागीय उम्मीदवार: कोई शुल्क नहीं

चयन प्रक्रिया

  • उम्मीदवारों को यूजीसी नेट दिसंबर 2021 और जून 2022 (मर्ज साइकिल) और व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर टीएचडीसीआईएल के साथ पंजीकृत उम्मीदवारों में से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 30 मार्च 2023 (रात 11:59 बजे)
  • शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि : 01 अप्रैल 2023 (शाम 5:30 बजे)

महत्वपूर्ण लिंक

मूल विज्ञापन डाउनलोड करें: https://thdc.co.in/sites/default/files/Detailed_Advertisement.pdf

ऑनलाइन आवेदन करें: https://thdc.co.in/sites/default/files/Apply_Online_ExecutiveTrainee.pdf